BREAKING

देश-दुनियाफीचर्ड

देह व्यापार का भंडाफोड़: घर में डील कर होटल में बुलाए जाते थे ग्राहक, 5 महिला सहित 9 गिरफ्तार

पुलिस ने देह व्यापार का भंडाफोड़ किया हैं. पुलिस के मुताबिक ये धंधा कोतवाली क्षेत्र में एक घर से बड़े ही शातिराना तरीके से किया जाता था…

लखनऊ (ए)। अलीगढ़ पुलिस ने होटल में चल रहे वेश्यावृत्ति के धंधे का पर्दाफाश किया है. थाना महुआ खेड़ा पुलिस ने मुखबिर से मिली सूचना पर कार्रवाई करते हुए होटल से दो लोगों को गिरफ्तार कर लिया. पुलिस ने जब इन पूछताछ की तो पता चला कि कोतवाली क्षेत्र में एक घर से देह व्यापार का धंधा चल रहा है. यहां पर कुछ महिलाएं बाहर से भी आती है. जिसके बाद पुलिस ने दबिश देकर यहां से 4 महिलाओं और तीन पुरुषों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस इस मामले में आगे की कार्रवाई में जुट गई है।

अलीगढ़ के एसपी सिटी कुलदीप सिंह गुनावत ने बताया कि 21 तारीख की शाम को थाना महुआ खेड़ा क्षेत्र अंतर्गत पुलिस को सूचना मिली कि जीटी रोड पर स्थित परी होटल में वेश्यावृत्ति का धंधा चल रहा है. सूचना के आधार पर मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में पुलिस टीम द्वारा छापेमारी की गई, पुलिस ने होटल में एक महिला और एक पुरुष को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद उन्हें थाना लाया गया।

घर के अंदर से चल रहा था धंधा एसपी सिटी के मुताबिक इसके संबंध में सुसंगत धाराओं में मुकदमा थाना महुआ खेड़ा में पंजीकृत कराया गया है और दोनों को हिरासत में लिया गया है पुलिस ने जब उनसे इस बारे में पूछताछ की तो उन्होंने जानकारी दी कि ये सब कोतवाली क्षेत्र के एक घर से चल रहा है. पुलिस ने पूछताछ के आधार पर आरोपियों की निशानदेही पर भुजपुरा टाइगर लोक वाली गली में भी घर पर छापेमारी की. ये रेड मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में डाली गई. पुलिस ने यहां से अब्दुल रजाक मेहंदी हसन, प्रशांत शर्मा समेत चार महिलाओं को गिरफ्तार किया।

पुलिस ने इस मामले में अनैतिक देह व्यापार अधिनियम की धाराओं में थाना कोतवाली में मुकदमा पंजीकृत कराया है. सभी को हिरासत में लिया गया है और जेल भेज दिया गया है. पुलिस आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है।

Related Posts