BREAKING

दुर्ग-भिलाईफीचर्ड

आज विधायक रिकेश सेन की सर्व समाज प्रतिनिधियों के साथ सीटिंग, शाम को ढांचा भवन और कुरूद में टीम के साथ घर-घर देंगे दस्तक

भिलाई। वैशाली नगर विधानसभा से भाजपा को एक लाख से अधिक मतों के अंतर से लीड दिलाने विधायक रिकेश सेन और भाजपा की टोली जबरदस्त ऊर्जा के साथ क्षेत्र में हर रोज सघन जनसंपर्क कर रही है। कल दुर्ग में सांसद विजय बघेल की नामांकन रैली में वैशाली नगर से 301 कार्यकर्ताओं के साथ पहुंचे रिकेश सेन ने मंच से विजय बघेल को सबसे बड़ी लीड दिलाने का संकल्प दोहराने के बाद दोपहर डेढ़ बजे से विधानसभा के शिक्षकों की बैठक को सम्बोधित किया।

उन्होंने कहा कि शिक्षक ही युवाओं के भविष्य निर्माता रहे हैं। उनके मार्गदर्शन और शिक्षा दीक्षा से ही देश का भविष्य निर्माण होता रहा है। समाज को सही दिशा देने में भी शिक्षकों का महत्वपूर्ण योगदान रहा है। वैशाली नगर में आप लोगों ने मतदान कर मुझे पार्षद चुना और लगातार 25 वर्षों तक अलग अलग वार्ड के विकास का मुझे अवसर दिया, आप लोगों ने ही मुझे 41 हजार मतों से विजयी बना कर विधायक बनाया।

इस बार का चुनाव काफी महत्वपूर्ण इसलिए भी है कि मोदीजी को हम सभी तीसरी बार प्रधानमंत्री के रूप में चुनने जा रहे हैं। मोदीजी को और भी मजबूत करने के लिए हम सभी को विजय बघेलजी को भारी मतों से जीताना है‌। इसलिए हर शिक्षक को संकल्प लेना होगा कि वो अपने मताधिकार का प्रयोग अवश्य करेंगे साथ ही क्षेत्र के सभी लोगों को मतदान करने प्रेरित करने की अहम जिम्मेदारी भी शिक्षक वर्ग निभा रहा है।

गौरतलब हो कि इससे पूर्व विधायक ने चिकित्सक और अधिवक्ताओं के साथ बैठक कर सभी को मतदान अवश्य करने की शपथ का वाचन करवाया था। सोमवार को श्री सेन ने सैकडो़ं की संख्या में उपस्थित शिक्षकों को मतदान अवश्य करने की शपथ दिलाई। फिर शाम 6 बजे से हाउसिंग बोर्ड के कालीबाड़ी चौक पर विधायक रिकेश सेन के साथ सैकड़ों लोगों ने घर-घर पहुंच कर विजय बघेल को विजयी बनाने की अपील की। यहां से जनसंपर्क यात्रा प्रारम्भ होकर कैलाश नगर एकता चौक, सांस्कृतिक भवन, आदर्श नगर होते हुए जामुल थाना रोड से घासीदास नगर वार्ड पहुंची।

यहां विधायक श्री सेन ने मुस्लिम समाज प्रमुखों के साथ बैठक की। घासीदास नगर वार्ड से पद यात्रा कुरूद रोड होते हुए रात्रि 9 बजे वापस हाऊसिंग बोर्ड पहुंच कर सम्पन्न हुई। आज मंगलवार को शाम 6 बजे से विधायक रिकेश सेन ढांचा भवन और कुरूद वार्ड में भाजपा, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा सहित कार्यकर्ताओं की टीम के साथ जनसंपर्क करेंगे। श्री सेन आज दोपहर 12 बजे से वैशाली नगर में विभिन्न समाज प्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे।

हाऊसिंग बोर्ड जनसंपर्क यात्रा में भाजपा जिला उपाध्यक्ष पुरूषोत्तम देवांगन, वैशाली नगर मंडल अध्यक्ष विजय शुक्ला, दिनेश मिश्रा, महिला मोर्चा जिलाध्यक्ष स्वीटी कौशिक, प्रेमचंद देवांगन, शैलेन्द्र सिंह, मोतीलाल श्रीवास्तव, भारती देशमुख, नमिता हांडा, स्नेहा शाह, निखिल सोनी, आलोक जैन, कुबेर शर्मा, अखिलेश सिंह, रमाकांत गुप्ता, रामा राव, मुखविंदर सिंह, दीपक भोंडेकर, भगवती देवी साव, सुनीत कुमार सिंह, नंदू टंडन, अनुज यादव, अंकित जैन, राजेश चौधरी, मनीष सिंह, रिंकू पाल, जितेन्द्र पांडेय, संदीप सहित अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Related Posts