BREAKING

खास खबरछत्तीसगढ़फीचर्ड

मतदाता जागरूकता के लिए “मे-फेयर“ लेक रिसॉर्ट का अनुकरणीय पहल, अंगुली की स्याही दिखाने पर 30 प्रतिशत छूट में मिलेगा भोजन

मतदान तिथि से लेकर 12 मई तक मिलेगी यह स्पेशल छूट…03 बुफे ऑर्डर में चौथे व्यक्ति को निःशुल्क भोजन…प्रबंधन ने इस आशय का पत्र जिला निर्वाचन अधिकारी एवं कलेक्टर को सौंपा…

 

रायपुर। कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. गौरव कुमार सिंह के मार्गदर्शन में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में सहभागिता प्रदान करते हुए प्रतिष्ठित होटल एवं रिसॉर्ट ग्रुप “मे-फेयर“ लेक रिसॉर्ट ने अभिनव पहल कर 07 मई को मतदान करने वाले हाथ की स्याही दिखाने वाले मतदाताओं के लिए स्पेशल डिस्काउंट ऑफर की घोषणा की है।

इसके तहत 07 मई से 12 मई 2024 तक सभी मतदाताओं को कार्ट ऑर्डर व बुफे पर स्पेशल डिस्काउंट दिया जाएगा। कलेक्टर डॉ. सिंह ने इस पहल की सराहना करते हुए इसे अन्य संस्थानों के लिए भी अनुकरणीय बताया है।

”7 मई को कीजिए वोट,बचाइए 30% नोट”
“मे-फेयर“ लेक रिसॉर्ट के रिलेशनशिप ऑफिसर श्री नीलेश ने आज कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह से मुलाकात कर अपने इस ऑफर से अवगत कराया। “मे-फेयर“ लेक रिसॉर्ट द्वारा मतदान तिथि 07 मई को वोट देने वाले मतदाताओं को भोजन सूची (कार्ट) पर ऑर्डर करने पर 30 प्रतिशत का डिस्काउंट दिया जाएगा।

इसके अलावा तीन व्यक्तियों के बुफे पर एक अतिरिक्त व्यक्ति का बुफे निःशुल्क होगा। ताकि लोग अधिक से अधिक वोट करने के लिए प्रेरित हो। मे-फेयर प्रबंधन के अनुसार भारतीय लोकतंत्र को सुदृढ़ करने हेतु मतदाता जागरूकता कार्यक्रम में सहभागिता हेतु यह पहल की गई है।श्री निलेश ने कहा ”7 मई को कीजिए वोट,बचाइए 30% नोट” के टैग लाईन से हम मतदाताओं को प्रेरित करने के उद्देश्य से यह प्स्कीम लागू कर रहे हैं।

 

यह ऑफर 07 मई से 12 मई 2024 तक उपलब्ध रहेगी। प्रबंधन द्वारा इस आशय का पत्र भी कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी को सौंपा है। इस दौरान नगर निगम कमिश्नर अबिनाश मिश्रा, जिला पंचायत के मुख्य कार्यपालन अधिकारी विश्वदीप उपस्थित थे।

Related Posts