BREAKING

खास खबरदेश-दुनियाफीचर्ड

पति को छोड़ सास के प्यार में डूबी बहू: समलैंगिक संबंध बनाने का डाल रही दबाव, परेशान सास पहुंची SSP ऑफिस

यहां एक बहू को अपनी सास से प्यार हो गया और बहू सास से अब समलैंगिक संबंध बनाने का दबाव डालती है. जिससे परेशान होकर सास अपनी बहू की शिकायत लेकर एसएसपी ऑफिस जा पहुंची…

बुलंदशहर (ए)। उत्तर प्रदेश में सास बहू का एक ऐसा हैरान के देने वाला मामला सामने आया है, जिसे सुनकर आप भी चौक जायेंगे. अक्सर आपने सास बहू की लड़ाई के बारे में सुना होगा, मगर बुलंदशहर में जो मामला सामने आया है उसे सुनकर सभी हैरान हैं. यहां एक बहू को अपनी सास से प्यार हो गया और बहू सास से अब समलैंगिक संबंध बनाने का दबाव डालती है. जिससे परेशान होकर सास अपनी बहू की शिकायत लेकर बुलंदशहर पुलिस ऑफिस जा पहुंची. वहीं जब यह मामला पुलिस में गया तो पुलिस अधिकारी भी सुनकर दंग रह गए।
बता दें कि दिल्ली भजनपुरा निवासी महिला कमलेश जो कि मूल रूप से बुलंदशहर के एक गांव की निवासी है. बुलंशहर एसएसपी ऑफिस जा पहुंची. पीड़ित महिला कमलेश ने अपनी बहू पर आरोप लगाते हुए बुलंदशहर पुलिस को बताया कि बीते कुछ सालों से वह दिल्ली में रह रही है. 2 साल पहले उसने अपने इकलौते बेटे आकाश की शादी बुलंदशहर के गांव निवासी एक युवती से की थी. सास कमलेश ने बताया कि उसकी बहू शादी के बाद से ही अपने पति से दूरियां बनाने लगी, यहां तक की उससे शारीरिक संबंध बनाने से भी मना करती थी।
सास कमलेश ने बताया कि बहू ने कहा कि मैं अपनी पति से नहीं आपसे प्यार करती हूं और आपके साथ रहना चाहती हूं और संबंध भी आपसे बनाना चाहती हूं. यह बात सुनकर सास कमलेश के होश उड़ गए, उसने बहु को काफी समझाने की कोशिश की लेकिन बहू ने एक न मानी. जिसके बाद सास कमलेश ने अपने बहू से जब ये कहा कि ऐसा नही होता है. लड़की आपस मे संबंध नहीं बनाती है. ये गलत है तो बहू ने मोबाइल पर ऑनलाइन अपनी सास को दिखाया कि कैसे लड़कियां आपस मे संबंध बनाती हैं।
बहू ने सास को बताया कि लड़कियां आपस में शादी कर रही हैं. ऐसा करना है हमें. मैं आपको और सिखा दूंगी क्योकि मैं आपसे प्यार करती हूँ. बहू ने सास से कहा कि मैं सब सिखा दूंगी और इसके साथ ही धमकी दी कि यदि उसने बात नहीं मानी तो वह आत्महत्या कर लेगी. घर में क्लेश करेगी. अपने पति को रेप केस में जेल भिजवा देगी।
सास कमलेश ने जब अपनी बहू के घर वालों को यह बात बताया तो बहू के मायके वालों ने यह बोल कर अपना पल्ला झाड़ लिया कि लड़की पर ऊपरी हवा का चक्कर है. हमने शादी कर दी अब आप जानो, लेकिन बहू ने खुद बताया कि मेरे उपर कोई ऊपरी हवा नहीं हैं. मुझे तो तुमसे प्यार है. जब आप मुझे पहले दिन अपने लड़के की शादी के लिए देखने आई थीं तब से ही मुझे आप से प्यार हो गया. अब आपको मेरे ही साथ रहना है. अब महिला ने पूरे मामले को लेकर पुलिस का दरवाजा खटखटाया है. वहीं पुलिस महिला की शिकायत पर मामले की जांच कर रही है।

Related Posts