BREAKING

छत्तीसगढ़फीचर्ड

जशपुर के एक साथ 07 विद्यार्थियों ने बोर्ड परीक्षा में मेरिट स्थान किया प्राप्त, एसपी ने मिठाई खिलाकर बधाई दी और उज्ज्वल भविष्य की कामना की

जशपुरनगर। छत्तीसगढ़ माध्यमिक शिक्षा मंडल द्वारा आज 10वीं और 12वीं के परिणाम घोषित किए गए, जिसमें जशपुर शहर की आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल की छात्रा सिमरन सबा ने 10वीं में 99.50% अंक प्राप्त कर प्रदेश भर में प्रथम स्थान हासिल किया।

इस उपलब्धि के लिए जशपुर पुलिस अधीक्षक शशि मोहन सिंह ने आज आत्मानंद स्कूल पहुंचकर सिमरन सबा सहित अन्य मेरिट में आए छात्र-छात्राओं 10 वीं में सिमरन शबा(99.50 प्रतिशत), श्रेयांश कुमार यादव(98.33 प्रतिशत), अर्पिता शैली कुजूर (98.17 प्रतिशत), दिमित्रा सिंह (97.83 प्रतिशत), उमा बरेठ (97.67 प्रतिशत), मोना यादव (97.17 प्रतिशत), एवं 12 वी में आयुषी गुप्ता (96.80 प्रतिशत), को मिठाई खिलाकर बधाई दी और उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की।

पुलिस अधीक्षक श्री सिंह ने कहा, *”यह पल जशपुर जिले के सभी लोगों के लिए गौरव का क्षण है। हमारी बेटियों ने प्रदेश भर में अपना नाम रोशन किया है। मैं उनकी मेहनत और लगन की सराहना करता हूं।”

पुलिस अधीक्षक ने छात्र-छात्राओं से बातचीत कर उनके भविष्य की योजनाओं के बारे में भी जानकारी प्राप्त की। उन्होंने छात्रों को आईएएस, डॉक्टर, इंजीनियर बनने के लिए प्रेरित किया और उन्हें मार्गदर्शन भी दिया।

इस अवसर पर सिमरन सबा के पिता, शाहिद अंसारी ने अपनी बेटी की सफलता का श्रेय शिक्षकों और परिवार के सदस्यों को दिया। उन्होंने कहा कि सिमरन बचपन से ही पढ़ाई में मेधावी रही है और उसने इस मुकाम को हासिल करने के लिए कड़ी मेहनत की है।

आत्मानंद स्कूल के प्रधानाचार्य ने भी छात्र-छात्राओं की सफलता पर खुशी व्यक्त की और कहा कि यह स्कूल के लिए गर्व की बात है। उन्होंने कहा कि स्कूल हमेशा छात्रों को बेहतर शिक्षा प्रदान करने और उन्हें उनके लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद करने के लिए प्रतिबद्ध है।यह उपलब्धि जशपुर जिले के लिए गौरव की बात है और यह दर्शाता है कि यहां की छात्राएं शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट प्रदर्शन कर रही हैं।

Related Posts