BREAKING

दुर्ग-भिलाईफीचर्ड

आयुक्त अजय त्रिपाठी ने मैराथन बैठक लेकर प्रत्येक विभाग प्रमुखों से मांगी विकास कार्यों की जानकारी, कहा- लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी

भिलाई 3। विकास कार्यों को लेकर भिलाई चरोदा निगम आयुक्त अजय त्रिपाठी एक्शन मोड है, वर्तमान में निगम क्षेत्र में चल रहे कार्यों को लेकर विभागों की लगातार मैराथन बैठक लेकर उसकी जानकारी मांग रहे है। आयुक्त द्वारा निगम के स्थापना शाखा प्रभारी को बुलाकर कर्मचारियों के पदोन्नति तथा रिक्त पदों की जानकारी प्राप्त के साथ ही कर्मचारियों संबंधी कार्यों में कसावट लाने स्थापना प्रभारी को सख्त शब्दों में चेताया की किसी भी प्रकार की लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी। निगम के कर्मचारी कार्य के प्रति एक्टिव रहे और पूरी ईमानदारी से कार्य करे।

इसके पश्चात कार्यपालन अभियंता सह नोडल अधिकारी प्रधानमंत्री आवास योजना सुनिल जैन की अगुवाई में निगम आयुक्त के समक्ष विभागीय कर्मचारियों के साथ योजना का प्रगति प्रतिवेदन प्रस्तुत किया गया। निर्माणाधीन आवासों की शीघ्रता से पूर्ण करने का निर्देश देते हुए एएचपी रेंटल आवास आबंटन प्रक्रिया पूर्ण करने निर्देश प्रदान किये।

सहायक अभियंता समेत सभी उपअभियंताओं से इसके पश्चात लोक कर्म विभाग द्वारा संपादित किये जा रहे कार्यो की जानकारी लेकर प्रत्येक वार्ड में चल रहे रोड, नाली, शौचालय, सामुदायिक भवन के कार्यों को समय सीमा में पूर्ण करने निगम आयुक्त ने निर्देशित किया।

भवन अनुज्ञा विभाग द्वारा अवैध निर्माण के नियमितीकरण को लेकर की जा रही कार्यवाही, स्वच्छ सर्वेक्षण 2023 के कार्यो की भी इस बैठक में समीक्षा की गई। बैठक में समस्त अभियंता स्वास्थ्य अधिकारी अश्विनी चंद्राकर, स्टेनो चेतन देवांगन तथा पीआरओ विकास त्रिपाठी मौजूद थे।

Related Posts