BREAKING

खास खबरदेश-दुनियाफीचर्ड

उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने जड़ा कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड़: वीडियो वायरल, बीजेपी ने साधा निशाना

ये वीडियो तब का है जब डीके शिवकुमार कर्नाटक के हावेरी में धारवाड़ से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार विनोदा असूती के लिए प्रचार करने के लिए एक चुनावी रैली करने पहुंचे थे…

कर्नाटक (ए)। लोकसभा चुनाव 2024 के लिए तीसरे चरण का प्रचार खत्म हो चुका है और मतदान 7 मई को होना है. उससे पहले कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें उनको कांग्रेस कार्यकर्ता को थप्पड़ मारते हुए देखा जा सकता है. इस वीडियो को लेकर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने डीके शिवकुमार और कांग्रेस पार्टी पर निशाना साधा है।

जानकारी के मुताबिक ये वीडियो तब का है जब डीके शिवकुमार कर्नाटक के हावेरी में धारवाड़ से कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवार विनोदा असूती के लिए प्रचार करने के लिए एक चुनावी रैली करने पहुंचे थे. क्लिप की शुरुआत उनके कार से बाहर निकलने से होती है और लोगों की भीड़ और कांग्रेस कार्यकर्ता उन्हें घेरे हुए हैं.

जब लोगों ने शिवकुमार को घेरना और नारे लगाना शुरू किया तो कांग्रेस के एक कार्यकर्ता को कर्नाटक के डिप्टी सीएम के आसपास हाथ डालने की कोशिश करते देखा गया. तभी शिवकुमार ने कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया. वीडियो में दिख रहे कांग्रेस कार्यकर्ता की पहचान अलाउद्दीन मनियार के रूप में की गई।

शिवकुमार के थप्पड़ मारने के बाद, उनके काफिले के आसपास मौजूद पुलिस को मनियार को एक तरफ धकेलते हुए देखा जा सकता है, इसके बाद कांग्रेस नेता वहां से चले जाते हैं. इस क्लिप को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर कर्नाटक बीजेपी के आधिकारिक हैंडल से शेयर किया गया।

पोस्ट में बीजेपी ने लिखा, “जब डीके शिवकुमार प्रचार के लिए पहुंचे तो कांग्रेस कार्यकर्ता “डीके डीके” के नारे लगा रहे थे. जब डीके शिवकुमार कार से बाहर निकले तो एक कार्यकर्ता ने उनके कंधे पर हाथ रखा. अचानक हुए अनुचित व्यवहार से गुस्साए शिवकुमार ने कार्यकर्ता को थप्पड़ मार दिया. कार्यकर्ता की पहचान नगरपालिका सदस्य अलाउद्दीन मनियार के रूप में की गई है।”

बीजेपी के आईटी सेल हेड अमित मालवीय ने वीडियो शेयर करते हुए शिवकुमार और कांग्रेस पार्टी पर तंज कसा और कहा, “कर्नाटक के डीसीएम डीके शिवकुमार ने हावेरी के सावनूर शहर में चुनाव प्रचार के दौरान कांग्रेस नगर निगम सदस्य अलाउद्दीन मनियार को थप्पड़ मार दिया. यह पहली बार नहीं है जब डीके ने किसी कांग्रेस कार्यकर्ता के साथ मारपीट की है. उसका अपराध? उन्होंने डीके शिवकुमार के कंधे पर हाथ रखा, तब वह कार से बाहर निकले।”

उन्होंने आगे कहा, ”मुझे आश्चर्य होता है कि कांग्रेस कार्यकर्ता कांग्रेस के लिए काम क्यों करना चाहते हैं. उनके नेता उन्हें थप्पड़ मारते हैं, उन्हें अपमानित करते हैं, उन्हें चुनाव लड़ने के लिए टिकट नहीं देते (उन सभी को परिवार के सदस्यों ने घेर लिया है) क्या यह उनकी ओर से किए गए भ्रष्टाचार के पैसे के लिए है? कोई स्वाभिमान नहीं?”

 

Related Posts