BREAKING

छत्तीसगढ़फीचर्ड

कलेक्टर-एसएसपी निकले सुरक्षा बलों के साथ स्वीप बाइक रैली में, शहर भर में भ्रमण बाद मतदाता जागरूकता की दिलाई गई शपथ

रायपुर। आपकी रक्षा करते हैं हम, लोकतंत्र की रक्षा करें आप स्लोगन के साथ लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत कलेक्टर डॉ. गौरव सिंह और एसएसपी संतोष सिंह ने मतदाता जागरूकता के तहत स्वीप बाइक रैली निकाली। इस रैली को सिक्योरिटी गार्ड ने हरी झंडी दिखाकर रवाना किया। जिसमें यातायात, जिला बल और केंद्रीय सुरक्षा बल के जवान मौजूद थे।

सभी बाइक रैली में हेलमेट पहनकर कलेक्ट्रेट परिसर से निकले और यह रैली रेलवे स्टेशन में समाप्त हुई। रेलवे स्टेशन में बाइक रैली के समापन के पश्चात कुली नम्बर 158 धनीराम साहू ने सभी को मतदाता जागरूकता की शपथ दिलाई। इस रैली में जिला पंचायत सीईओ विश्वदीप और बड़ी संख्या में सुरक्षा बल के जवान उपस्थित थे।

आज की यह रैली छत्तीसगढ़ महतारी चौक से प्रारंभ हुई और राजभवन चौक, कालीमाता तिराहा, पीडब्ल्यूडी चौक-नेताजी चौक-संतकंवर राम चौक-रिंग रोड के पहले टर्न-टैगोर नगर मार्ग-पुजारी पार्क-सिद्धार्थ चौक-हरदेवलाल मंदिर के पास से आरडीए कॉलोनी चौक-मठपारा मार्ग-दूधाधारी मठ-महाराजबंद तालाब मार्ग-गोपियापारा दंतेश्वरी मंदिर मार्ग-पंकज गार्डन-लाखेनगर चौक-आमापारा-तात्यापारा चौक-राठौर चौक-तेलघानी नाका से स्टेशन चौक में समाप्त हुई।

80 से अधिक उम्र और दिव्यांग मतदाताओं के लिए मतदान दिवस पर वाहन की सुविधा: लोकसभा निर्वाचन 2024 के तहत कलेक्टर एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डाॅ. गौरव सिंह की पहल पर मतदान दिवस पर 80 से अधिक उम्र के मतदाताओं एवं दिव्यांगों को मतदान केंद्र तक पहुंचने के लिए वाहन की सुविधा मिलेगी।

घर से मतदान केंद्र तक आने-जाने के लिए गाड़ियां उपलब्ध रहेगी। जिला प्रशासन ने इसके लिए संपर्क नंबर जारी किया है। 7247753212 नंबर पर काॅल कर व 9329931464 पर काॅल एवं व्हाट्सएप कर गाड़ी को अपने घर तक बुला सकते है। मतदान केंद्र से मतदान पश्चात मतदाताओं को घर पहुंच की सुविधा भी मिलेगी।

Related Posts